इंस्टेंट लोन इस एप्लीकेशन से करें प्राप्त, 10 लाख तक का मिलेगा लोनएक झटके में PayMe Instant Personal Loan

PayMe Instant Personal Loan: अगर आपको भी अचानक पैसों की जरूरत पड़ गई है और आप भी इंस्टेंट लोन लेना चाहते हैं। तो आज हम आपको एक ऐसी एप्लीकेशन के बारे में बताने वाले हैं, जिसके माध्यम से आप बहुत ही आसानी से इंस्टेंट पर्सनल लोन ₹100000 तक का प्राप्त कर सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अगर आप लोन के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो आपका सिबिल स्कोर अच्छा होना चाहिए तभी आप इतना बड़े अमाउंट का लोन प्राप्त कर सकते हैं। आज हम आपको बताएंगे कि किस प्रकार से आप PayMe Instant Personal Loan प्राप्त कर सकते हैं। तो चलिए अब जानते हैं।

PayMe Instant Personal Loan

यह एक प्रकार की ऑनलाइन एप्लीकेशन है जिसके माध्यम से आप लोन के लिए ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं और लोन प्राप्त कर सकते हैं। यहां पर आपको कई प्रकार के लोन मिलते हैं। आप पर्सनल लोन के लिए भी आवेदन कर सकते हैं, यहां पर आपको अधिकतम 10 लाख रुपए तक का लोन मिल सकता है।

यह भी पढ़े:
Bank of Baroda Instant Loan बैंक ऑफ बड़ौदा में पर्सनल लोन सिर्फ 5 मिनट में 50,000 से 10 लाख का लोन सीधे अपने बैंक खाता, ऐसे करें आवेदन Bank of Baroda Instant Loan

लोन लेने से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारी 

अभी के समय में इस एप्लीकेशन के माध्यम से आप अधिकतम 10 लाख रुपए तक का लोन प्राप्त कर सकते हैं। और वहीं अगर हम ब्याज दर के मामले में बात करें तो इस एप्लीकेशन में आपको अधिकतम 113.50% तक की ब्याज दर रखी गई है। इसके साथ ही वापसी करने की अवधि सीमा 3 महीने से लेकर के 24 महीने कर दी गई है।

Step by step PayMe Instant Personal Loan 

इस एप्लीकेशन के माध्यम से अगर आप लोन के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो हमने नीचे स्टेप बाय स्टेप और डिटेल में बताया हुआ है जिसको आप फॉलो करके लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

सबसे पहले आपको अपने स्मार्टफोन में प्ले स्टोर पर जाकर के Payme एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है।  इसके बाद आपको अपना मोबाइल नंबर डाल करके एप्लीकेशन को ओपन करना है और वेरीफाई प्रक्रिया को पूरा करना है। 

इसके बाद आपको एप्लीकेशन के डैशबोर्ड पर लोन के विकल्प पर क्लिक करना है। इसके बाद आपके सामने फॉर्म खुल जाएगा जिसमें आपको पैन कार्ड और आधार कार्ड से संबंधित जानकारी भरनी है। 

यह सब कुछ करने के बाद आपके सामने लोन अप्रूवल अमाउंट खुल कर आ जाएगा। अब आपको अपने हिसाब से लोन का चुनाव करना है।  इसके बाद आपको बैंक का स्टेटमेंट अपलोड करना है।  इसके बाद आपको अपनी केवाईसी को पूरा करना है।  इसके पश्चात आपका लोन एग्रीमेंट पर सिग्नेचर होगा और सबमिट के बटन पर क्लिक करना होगा। 

Leave a Comment